main page

दीपिका पादुकोण को कांस 2019 के रेड कार्पेट पर देखने के लिए प्रशंसक हुए उत्साहित

Updated 17 May, 2019 01:57:41 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल ''कांस फिल्म फेस्टिवल'' के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अभिनेत्री के प्रशंसकों के ये इंस्टाग्राम हैंडल अनोखे अंदाज में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अभिनेत्री के प्रशंसकों के ये इंस्टाग्राम हैंडल अनोखे अंदाज में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं।


Navodayatimes

सोशल मीडिया साइट्स पर, अभिनेत्री के प्रशंसकों ने अपने फैंस पेज के नाम को बदलकर 'कांसवाले' करना शुरू कर दिया है, ठीक उसी तरह जैसे दुनिया भर से प्रशंसकों ने दीपिका की शादी के दौरान अपनी प्रोफाइल पिक्चर्स को बदल दिया था और अपने पेज का नाम 'लड़कीवाले' में बदल दिया था।


Navodayatimes
अभिनेत्री इस साल 16 और 17 मई को कांस फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरेंगी, जहां दुनिया भर के ग्लोबल आइकन मौजूद होंगे।


Navodayatimes
मेट गाला इवेंट में आकर्षक बार्बी लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, अब पूरी दुनिया उनके कांस लुक का इंतजार कर रही है।


Navodayatimes
सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

व्यापार से जुड़े निर्णय की इस घोषणा के साथ, दीपिका एक ऐसा नाम है जो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि एक व्यवसायी महिला के रूप में ट्रेंड स्थापित कर रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।   

: Chandan

Deepika Padukonecannes film festivalbollywood newsfilmy duniya

loading...