main page

राहत भरी खबरः दीपिका पादुकोण के पिता ने दी कोरोना वायरस को मात

Updated 13 May, 2021 01:10:37 PM

देश में कोरोना वायरस का इतना भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है कि ये वायरस किसी जाति या धर्म, अमीर या गरीब को नहीं देखता, बल्कि सबको अपनी चपेट में लिए जा रहा है। अब तक बॉलीवुड से कई मशहूर हस्तियां और उनकी फैमिली मेंबर्स कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता, मां और बहन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अब दीपिका के पिता को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है। दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस का इतना भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है कि ये वायरस किसी जाति या धर्म, अमीर या गरीब को नहीं देखता, बल्कि सबको अपनी चपेट में लिए जा रहा है। अब तक बॉलीवुड से कई मशहूर हस्तियां और उनकी फैमिली मेंबर्स कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता, मां और बहन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, अब दीपिका के पिता को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है।

Bollywood Tadka


दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात की जानकारी दीपिका पादुकोण के परिवार के करीबी दोस्त विमल कुमार ने दी है।

Bollywood Tadka


इससे पहले भी विमल कुमार ने ही उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि दीपिका के पिता की कोरोना वायरस से तबीयत ज्याद बिगड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन अगले हफ्ते तक वह डिस्चार्ज हो जाएंगे। वहीं उनकी मां और वह में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे।

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukonefatherPrakash PadukonedefeatCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...