main page

वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म के लिए दीपिका ने लिए 14 करोड़ रुपये, रणवीर भी आएंगे नज़र

Updated 13 June, 2019 11:21:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर दिखाई देगी। दीपिका ने रणवीर की फिल्म ‘83'' साइन की है जिसमें वह उनकी पत्नी के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं जबकि दीपिका ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर दिखाई देगी। दीपिका ने रणवीर की फिल्म ‘83' साइन की है जिसमें वह उनकी पत्नी के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। 
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो दीपिका इस फिल्म में इतना छोटा साइड रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं। दीपिका ने इससे पहले अपनी पिछली सभी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाए हैं और इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है।
Bollywood Tadka
दीपिका को इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फी दी गई है और तभी वह इस रोल को करने के लिए तैयार हुई हैं। फिल्म ‘83' में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में भारतीय टीम के जीत के पूरे सफर को दिखाया जाएगा।  

: Pawan Insha

deepika padukoneranveer singh83 moviekapil devworld cupbollywoodbollywood takdabollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood taza khabar

loading...