main page

'छपाक' के सेट से दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 25 March, 2019 09:56:16 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''छपाक''  में बिजी हैं। फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फर्स्ट लुक में दीपिका हू-ब-हू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक'  में बिजी हैं। फिल्म में वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फर्स्ट लुक में दीपिका हू-ब-हू लक्ष्मी अग्रवाल जैसी दिख रही हैं।

 

 

तस्वीर में दीपिका की आखों में उदासी के साथ ही उम्मीद भी देखी जा सकती है और वह पूरी तरह कैरक्टर में दिखाई दे रही हैं। फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। वहीं खबरें ये भी हैं कि फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम  मालती होगा। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में शुरू होने जा रही है। 

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर, विक्रांत मैसी इमेज,विक्रांत मैसी फोटो,विक्रांत मैसी पिक्चर,

 

ऑनलाइन रिसर्च कर रही हैं दीपिका

बता दें कि इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन रिसर्च कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं, जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली। लक्ष्मी अग्रवाल ने दीपिका को अपनी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी चीजों के बारे में भी बताया है, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार करने जा रही हैं। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

deepika padukonefirst lookmoviechhapaakVikrant Masseylaxmi agarwalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...