main page

'83' से दीपिका पादुकोण का पहला लुक हुआ रिलीज, इस किरदार में आएंगी नजर

19 February, 2020 10:53:58 AM

रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ''83'' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 83 के भव्य पोस्टर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने अब रोमी देव की भूमिका में दीपिका पादुकोण  का पहला लुक साझा कर दिया है। अभिनेत्री हर किरदार को बखूबी अपने भीतर उतारना जान

नई दिल्ली। रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म '83' अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 83 के भव्य पोस्टर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने अब रोमी देव की भूमिका में दीपिका पादुकोण  का पहला लुक साझा कर दिया है। अभिनेत्री हर किरदार को बखूबी अपने भीतर उतारना जानती है और कपिल देव की पत्नी की भूमिका के साथ दीपिका ने एक बार फिर यह साबित कर दिखाया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Wind beneath my Wings ❤ The Heart of the Hurricane. @deepikapadukone #DeepikaAsRomiDev . @83thefilm @kabirkhankk @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @vishnuinduri @ipritamofficial @reliance.entertainment @_kaproductions @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures #ThisIs83

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Feb 18, 2020 at 7:32pm PST

फिल्म '83' से दीपिका पादुकोण का पहला लुक हुआ रिलीज
रियल लाइफ जोड़ी रणवीर और दीपिका अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ कपिल और रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगे। दीपिका ने अपने कालातीत लुक के साथ रोमी देव की भूमिका को एकदम सटीक अंदाज में चित्रित किया है।

 

दीपिका ने कही ये बड़ी बात
इस बारे में दीपिका पादुकोण कहती है खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है। एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है।

 

कबीर खान ने अपने विचारों को साझा करते हुए कहा, मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में सोचा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल उन्ही का नाम आया। रोमी के पास बहुत ही आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इसे निभाया है। रणवीर के साथ उनकी केमिस्ट्री, कपिल देव और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में भी बहुत मदद करेगी। मुझे खुशी है कि दीपिका हमारे 83 के सफर का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 83
कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।


deepika padukoneranveer singh83deepika padukone look out from movie 83bollywood newsfilmy duniyaदीपिका पादुकोणबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...