main page

EX बाॅयफ्रेंड की मां ने दीपिका को दिया ये खास तोहफा, कभी एक आंख नहीं भाती थी ये एक्ट्रेस

14 May, 2019 01:33:48 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका जहां रणवीर सिंह के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वहीं रणबीर इन दिनों आलिया संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका जहां रणवीर सिंह के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वहीं रणबीर इन दिनों आलिया संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका के बीच दोस्ती कायम है। कई बार दोनों की मस्ती करते की तस्वीरें सामने आईत हैं। वहीं बीते दिनों ही दीपिका रणबीर के पिता ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थी।

Bollywood Tadka,

बता दें कि ऋषि करीब 9 महीनों से न्यूयॉर्क में हैं और कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि ऋषि अब कैंसर फ्री हो चुके हैं लेकिन उन्हें भारत आने में दो महीने और लगेंगे।  दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पिता से मिलने पहुंचीं तो नीतू कपूर ने उनका स्वागत किया।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर,

नीतू में दीपिका के साथ की तस्वीरें सोशल साइट पर भी शेयर कीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा था, 'दीपिका के साथ एक शानदार शाम'। वहीं अब दीपिका ने भी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर एक ब्रेसलेट की है जो उन्हें रणबीर की बहन रिदि्धमा कपूर और नीतू कपूर ने गिफ्ट किया है। रिदि्धमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। 

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर,

 

नीतू की वजह से हुआ था दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप


खबरों की मानें तो जब रणबीर, दीपिका को डेट करते थे तब अफवाह उड़ी थी कि नीतू दीपिका को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे सब खबरें सिर्फ अफवाह ही थीं। दीपिका और कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद अब रणबीर, आलिया को डेट कर रहे हैं। खास बात ये है कि इन तीनों हीरोइनों में कोई आपसी गिला-शिकवा नहीं है। तीनाें ही अच्छी दोस्त हैं।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज,दीपिका पादुकोण फोटो,दीपिका पादुकोण पिक्चर,

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। फिल्म में वह तेजाब पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।   


deepika padukonegiftranbir kapoormomneetu kapoorriddhima kapoor sahniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...