main page

फिनाले से पहले दीपिका के साथ कंटेस्टेंट्स ने देखी बाहर की दुनिया,बिग बॉस में पहली बार हुआ ऐसा

Updated 11 January, 2020 09:44:12 AM

''बिग बाॅस 13'' किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहता हैं। ये सीजन कितना टेढ़ा और ट्विस्ट्स से भरा है इसका सबूत तो दर्शकों को 3 महीने में बखूबी से मिल चुका है। वहीं बिग बाॅस के घर में जहां कंटेस्टेंट लड़ते रहते हैं। वहीं घर में किसी ना किसी तरीके से मस्ती होती ही रहती है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहता हैं। ये सीजन कितना टेढ़ा और ट्विस्ट्स से भरा है इसका सबूत तो दर्शकों को 3 महीने में बखूबी से मिल चुका है। वहीं बिग बाॅस के घर में जहां कंटेस्टेंट लड़ते रहते हैं। वहीं घर में किसी ना किसी तरीके से मस्ती होती ही रहती है।

Bollywood Tadka

शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एंट्री लेते रहते हैं। वीरवार को शो में वर्ल्ड फेमस शेफ विकास खन्ना ने एंट्री ली। वहीं अब इस घर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंचीं हैं। दीपिका के साथ लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी भी थे।

Bollywood Tadka

दीपिका ने घर में आकर वो कर दिखाया जो अब तक की हिस्ट्री में नहीं हुआ। दीपिका घर के कंटेस्टेंट्स को कार राइड के लिए लेकर गई हैं।सोशल मीडिया पर उनकी कार राइड के वीडियोज और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह जीप चला रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दीपिका उनके साइड वाली सीट पर बैठी हैं। इसके अलावा शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और मधुरिमा तुली पीछे खड़ी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका ने घरवालों को एक टास्क दिया था और कहा था कि विनर्स को ड्राइव पर लेकर जाएंगी।  रिपोर्ट्स की मानें तो घरवालों को दीपिका पादुकोण मुंबई के फिल्म सिटी का एक राउंड लगवाएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंटेस्टेंट ने स्टैंडअप कॉमेडी के लिए स्क्रिप्ट तैयार की थी। इस टास्क को पारितोष त्रिपाठी ने होस्ट किया था। इस टास्क के विनर बिग बॉस द्वारा इंट्रोड्यूस किए गए एलिट क्लब का हिस्सा बनेंगे।

: Smita Sharma

deepika padukonelong driveshehnaz kaur gillmadhurima tuliaarti singhvishal aditya singhshefali zariwalashefali zariwalabigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...