main page

जिम के बाहर इस एक्ट्रैस की कार देखते ही दीपिका ने ले लिया यू-टर्न?

Updated 09 March, 2018 04:13:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा इस समय हर तरफ जोरों पर हो रही है। लेकिन इस बीच एक और खबर आ रही है। दीपिका वर्कआउट के लिए जिम गईं थी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा इस समय हर तरफ जोरों पर हो रही है। लेकिन इस बीच एक और खबर आ रही है। दीपिका वर्कआउट के लिए जिम गईं थी, लेकिन वह एक शख्स की कार बाहर देखकर वापस लौट आईं।

Bollywood Tadka


दीपिका लंदन जाने से पहले कुछ कैलोरी बर्न करना चाहती थीं। यह भी बताया गया कि पिछले कई दिनों से दीपिका नेक इंजुरी और बैक पेन से भी जूझ रही हैं। इससे राहत के लिए वे वर्कआउट करना चाहती थीं। इसके लिए अपनी ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो गई थीं। 

Bollywood Tadka
लेकिन दीपिका ने जब जिम के बाहर एक चमकी कार देखी तो यू टर्न लेने की नौबत आ गई। दरअसल, ये कार कैटरीना कैफ की थी। दीपिका इसका नंबर भी पहचान गईं। ऐसे में वापस लौटने के अलावा कोई चारा नहीं था। बता दें कि कटरीना दीपिका के एक्स रणबीर कपूर की एक्स हैं। लंबे समय से दोनों आमने सामने आने से बचती नजर आई हैं। दीपिका नहीं चाहती थीं कि उनका सामना कैटरीना से हो।

Bollywood Tadka
दीपिका और रणबीर कपूर काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भर हैं। दीपिका आजकल रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। रणवीर और रणबीर में भी अच्छे रिलेशन हैं।

:

deepika padukonegymkatrina kaif

loading...