main page

हैदराबाद में शूटिंग के सेट पर अचानक बिगड़ी दीपिका पादुकोण की तबीयत, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल

Updated 14 June, 2022 05:28:36 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते हैदराबाद में हैं। वहां शूटिंग के दौरान अचानक एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. वो इस वक्त हैदराबाद में एक्टर प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते हैदराबाद में हैं। वहां शूटिंग के दौरान अचानक एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, वो इस वक्त हैदराबाद में एक्टर प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं।

 


रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग के दौरान अचानक दीपिका पादुकोण के दिल की धड़कन बढ़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में उनका चेकअप किया गया। अब कहा जा रहा है कि अब उनकी तबीयत स्थिर है और वो होटल में आराम कर रही हैं। उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

 


मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि दीपिका अब पूरी तरह ठीक हैं और प्रोजेक्ट की शूटिंग पर वापस लौट भी आई हैं।

 

 

 

बता दें, दीपिका पादुकोण अपने 'प्रोजेक्ट के' के सिलसिले में हैदराबाद गई हुई हैं।  इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी। यह शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में हो रही थी। 



 

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukonehealthdeterioratedsetHyderabadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...