main page

चकमाः नए साल पर खाली हुए दीपिका के फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट, नहीं दिखाई दे रही कोई पोस्ट

Updated 01 January, 2021 12:25:41 PM

एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स न्यू ईयर 2021 के मौके पर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपने सोशल अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा। यानि उनका इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट सारा खाली नजर आ रहा है। न्यू ईयर के पोस्ट क्या उसमें कोई पुराने पोस्ट भी नजर नहीं आ रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स न्यू ईयर 2021 के मौके पर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपने सोशल अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ भी नजर नहीं आ रहा। यानि उनका इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट सारा खाली नजर आ रहा है। न्यू ईयर के पोस्ट क्या उसमें कोई पुराने पोस्ट भी नजर नहीं आ रहे। 

Bollywood Tadka

 

फैंस दीपिका के तीनों सोशल मीडिया अकाउंट को खाली देख काफी हैरानी जता रहे हैं और सारे पोस्ट डिलीट करने के पीछे की वजह जानना चाह रहे हैं। क्योंकि इससे पहले दीपिका ने कभी ऐसा नहीं किया।

Bollywood Tadka


फैंस कयास लगा रहे है कि शायद उनका अकाउंट किसी ने हैक कर दिया हो, लेकिन अगर ऐसा होता तो केवल इंस्टा या ट्विटर पर ही होता लेकिन तीनो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक साथ खाली हो जाना.. कुछ तो जरूर है। या फिर ये कोई उनका  पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे। लेकिन ये तो अब समय के साथ ही पता चल पाएगा। हालांकि, अभी तक दीपिका की ओर से इस बारे में कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka


बता दें दीपिका और रणवीर सिंह को दो दिनों पहले जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा था कि दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने रणथंबौर पहुंचे थे। लेकिन इस बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं आई है।

: suman prajapati

deepika padukoneinstagramtwitterfacebook accountemptyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...