main page

मिस इंडिया 2019 सुमन राव- 'दीपिका पादुकोण मेरी पसंदीदा अभिनेत्री हैं'

25 June, 2019 05:00:14 PM

दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में एक आइकॉन और एक इंस्पिरेशन के जाती है। अभिनेत्री एक ग्लोबल आइकन के रूप में राज कर रही है और वह जहां भी जाती है दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है l हाल ही में बॉलीवुड की लीडिंग लेडी को 2019 की मिस इंडिया विजेता सुमन राव द्वारा सराहा गया है।

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में एक आइकॉन और एक इंस्पिरेशन के जाती है। अभिनेत्री एक ग्लोबल आइकन के रूप में राज कर रही है और वह जहां भी जाती है दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है l हाल ही में बॉलीवुड की लीडिंग लेडी को 2019 की मिस इंडिया विजेता सुमन राव द्वारा सराहा गया है। 

Bollywood Tadka

 

सुमन राव ने हालही में दीपिका के बारे में कहा ,'मेरी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। वह वास्तव में मुझे अपने व्यक्तित्व के प्रति प्रेरित करती है और मुझे उनकी पर्सनालिटी बेहद पसंद है।'

 

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री को अपने व्यक्तित्व के लिए प्रशंसा प्राप्त हो रही है। इससे पहले भी, कई प्रतिष्ठित सितारों ने अभिनेत्री के प्रभावशाली अभिनय के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त किया है, दीपिका हर किसी के लिए प्रेरणा का एक स्तोत्र है। लीडिंग लेडी से ले कर डिप्रेशन से जुड़े अपने सफ़र के बारे में खुलकर बात करने तक, दीपिका हमेशा एक प्रेरणा साबित हुई है।

दीपिका के आकर्षण ने न केवल भारतीय जनता को लुभाया है, बल्कि हॉलीवुड के सबसे बड़े नामों पर भी प्रभाव पैदा करने में सफल रही है। अभिनेत्री अपनी उपस्थिति के लिए प्रत्येक प्रतिष्ठित निर्देशक के लिए पहली पसंद है जहां वह अपनी प्रतिभा और प्रोफेशनलिज्म के लिए जानी जाती है। 

 

इतना ही नहीं, बल्कि कई प्रमुख ब्रांड उनकी प्रतिष्ठित उपस्थिति के लिए उनके साथ सहयोग करना चाहते है।

हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में, दीपिका को "मिलेनियल ऑफ द ईयर" पुरस्कार से सम्मनित किया गया है जिसकी वह शतप्रतिशत हक़दार है। अभिनेत्री को बहादुर और बोल्ड पसंद के लिए जाना जाता है और इसके अलावा, वह सुपर रिलेटेबल और मजेदार भी है जो निस्संदेह उन्हें एक मिलेनियल स्टार बनाता है।

 

काम के अलावा, अभिनेत्री मेट गाला और कान्स के दौरान अपने आकर्षक लुक के साथ जादू बिखेरते हुए, चर्चा के गलियारों में छाई हुई थी। दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है और जब फैशन की बात होती है तो वह एक ट्रेंडसेटर भी है।


miss india 2019suman rao miss india 2019deepika padukonedeepika padukone upcoming films
loading...