main page

34 की हो रही हैं दीपिका पादुकोण, रणवीर को छोड़ इनके साथ करेंगी बर्थडे सेलिब्रेट

04 January, 2020 04:36:18 PM

डायरेक्टर मेघना गुलज़ार अपनी अपकमिंग फिल्म “छपाक” अपने हिट ट्रेलर और इमोशनल गानों से चर्चा में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभा रही हैं

बॉलीवुड तड़का डेस्क। डायरेक्टर मेघना गुलज़ार अपनी अपकमिंग फिल्म “छपाक” अपने हिट ट्रेलर और इमोशनल गानों से चर्चा में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म समाज में बदलाव लाने के उद्देश्य से बनाई गई है। फिल्म में दीपिका ने अपने कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय किया है। ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा हो रहा है कि उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। 

Bollywood Tadka, Deepika Padukone Birthday

फिल्म फिलहाल प्रमोशनल मोड़ पर है। दीपिका और मेघना गुजराल के अलावा फिल्म के प्रमुख कलाकार लखनऊ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी होंगी, जिन पर फिल्म का निर्माण हुआ है। दीपिका इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं, दरअसल दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसलिए उन्होंने प्लान किया है कि वह अपना 34वां बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ मनाएंगी। 

Bollywood Tadka, Deepika Padukone Birthday

एसिड अटैक सर्वाइवर महिलाएं इस फिल्म का हिस्सा भी हैं और असल में यह सब लड़कियां लखनऊ के एक कैफे में काम करती हैं। टीम 'छपाक' इस कैफे का विजिट भी करेगी और इन सर्वाइवर्स को हौसला और सराहना देगी। वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी। आस-पास के शहरों के एसिड अटैक विक्टिम इसका हिस्सा होंगे. दीपिका प्रमोशन के लिए दिल्ली भी जाएंगी। 

Bollywood Tadka, Deepika Padukone Birthday

दीपिका अपनी शादी के बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। ये उनकी शादी के बाद पहली फिल्म होगी। आखिरी बार 'पद्मावत' में नजर आई दीपिका के साथ इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम रोल में थे। 


Deepika PadukoneBirthdayAcid Attack SurvivorsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...