main page

सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग फिल्म के शूट के लिए गोवा रवाना हुईं दीपिका, एक्ट्रेस की ग्रीन आउटफिट ने खींचा सबका ध्यान

Updated 12 September, 2020 03:27:56 PM

कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीनों से फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब अनलॉक की प्रक्रिया के बाद इंटरटेमेंट इंडस्ट्री की गाड़ी भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। शूटिंग के समय सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों की शूटिंग शुरू की जा रही है। लगभग 5 महीनों के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में हलचल देखी जा रही है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई महीनों से फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब अनलॉक की प्रक्रिया के बाद इंटरटेमेंट इंडस्ट्री की गाड़ी भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। शूटिंग के समय सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए फिल्मों की शूटिंग शुरू की जा रही है। लगभग 5 महीनों के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में हलचल देखी जा रही है। कई फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो गई है।

Bollywood Tadka

ऐसे में बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गोवा के लिए रवाना हो गई हैं। बीती रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस बॉटल ग्रीन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं सिद्धार्थ शर्ट और जींस में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

दोंनों ने स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी ध्यान रखा था। सिद्धार्थ और दीपिका की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शकुन बत्रा की इस अपकमिंग फिल्म में दीपिका और सिद्धार्थ के अलावा अनन्या पांडे भी हैं। फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है और फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज की जानी है। हालांकि, कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट का शेड्यूल पूरी तरह बदल गया है। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट भी बदल सकती है। 

: Smita Sharma

Deepika Padukonestylish looksidharth chaturvediShootinggoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...