main page

दीपिका पादुकोण लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन सुन रही है स्क्रिप्ट नरेशन!

29 May, 2020 03:19:08 PM

लॉकडाउन में हर कोई अपने समय का सदुपयोग करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने प्रोजेक्ट्स पर पूरा फोकस बनाए हुए हैं। जी हां, इसके लिए दीपिका वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का सहारा ले रही हैं...

नई दिल्ली। देश अब 2 महीने से भी अधिक समय से लॉकडाउन है और ऐसे में सम्पूर्ण फिल्म इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ गई है। ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण का नाम भी इस सूची में शामिल है। अभिनेत्री इन दिनों स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना वक्त बिता रहीं है।


दीपिका एक कलाकार होने के नाते, इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और ऐसे समय में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं। यह अभिनेत्री के लिए रचनात्मक बातचीत का नया डिजिटल तरीका है।


वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुन रहीं हैं नई स्क्रिप्ट
अभिनेत्री अपने उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं जो पहले से ही घोषित हो चुके हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट को तय करने और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए अधिक यादगार किरदार बनाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नई स्क्रिप्ट भी सुन रहीं हैं।


आगे बढ़ा दीपिका का ये प्रोजेक्ट
यदि यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका वर्तमान में शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी।


दीपिका दे चुकीं हैं ये यादगार फिल्में
अब तक के अपने सफर में, दीपिका ने हमें कई उल्लेखनीय फिल्में और किरदार दिए हैं, जिनमें 'पीकू', 'ये जवानी है दीवानी' से नैना, 'बाजीराव मस्तानी' से मस्तानी, 'कॉकटेल' से वेरोनिका इत्यादि के साथ यह सूची बेहद लंबी है जिन्होंने हमारे दिलों में खास जगह बना ली है। अभिनेत्री वास्तव में एक अभूतपूर्व फैन के साथ एक अद्वितीय करियर ग्राफ का लुत्फ उठा रहीं है। उनका अविश्वसनीय क्राफ्ट और अपने किरदारों को आकार देने की उनकी क्षमता, वाकई में सराहनीय है!


Deepika Padukonedeepika padukone upcoming filmsdeepika padukone filmscoronaviruslockdowncorona viruscovid19कोरोना वायरसदीपिका पादुकोण
loading...