main page

होश उड़ा देगा दीपिका का ऑल ब्लैक लुक, देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें

Updated 20 February, 2020 11:13:39 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए बखूबी जानी-जाती है। कोई पार्टी हो या इवेंट खुद को लाइमलाइम में कैसे लाना है, ये दीपिका अच्छे से जानती हैं। इसी अंदाज के चलते फैंस उन्हे करीब से फॉलो करते हैं। हाल ही में दीपिका को रेडियो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए बखूबी जानी-जाती है। कोई पार्टी हो या इवेंट खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है, ये दीपिका अच्छे से जानती हैं। इसी अंदाज के चलते फैंस उन्हे करीब से फॉलो करते हैं। हाल ही में दीपिका को रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, जहां दीपिका सबकी आंखो का अट्रैक्शन पॉयंट बनीं हुईं थी। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका ने ब्लैक कलर का पैंटसूट पहना हुआ है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

हाथों में पर्ल ब्रैसलेट उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहे हैं। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

बीते दिन फिल्म का न्यू लुक रिलीज किया गया था, जिसमे दीपिका और रणवीर दोनों एक-साथ खुश नजर आ रहे हैं। फैंस द्वारा इस पोस्टर को खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फिल्म 10 अप्रैल 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।
 Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

deepika padukonelookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...