main page

पहली बार पिता की बीमारी पर बोले रणबीर, ऋषि से मिलने पहुंची दीपिका

Updated 12 May, 2019 01:55:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते सात महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में ऋषि की बीमारी का खुलासा हुआ था। एक निर्माता ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि ऋषि को कैंसर है। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक है और जल्द भारत वापिस आ सकते है। लेकिन अब बेटे रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की स्वास्थ को लेकर शनिवार को बड़ा खुलासा किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते सात महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में ऋषि की बीमारी का खुलासा हुआ था। एक निर्माता ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि ऋषि को कैंसर है। हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक है और जल्द भारत वापिस आ सकते है। लेकिन अब बेटे रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की स्वास्थ को लेकर शनिवार को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे पिता पहले से काफी स्वास्थ है। वो एक या दो महीने में अपने घर लौटेंगे।' उन्होंने आगे कहा- ‘बीते कुछ दिन हमारे लिए काफी कठिन रहे। उनको फिल्मों में काम करना पसंद है। अपने काम के साथ लगाव के कारण एक साल तक काम नहीं करना इससे वो थोड़े परेशान हो गए थे'। 

 

Bollywood Tadka

 

मालूम हो कि निर्माता राहुल रावैल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त हो चुके हैं’ तब जा कर पहली बार ये आधिकारिक रूप से सामने आया था की ऋषि कपूर विदेश में कैंसर का इलाज कर रहे थे। इलाज के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी बीमारी का जिक्र कही नहीं किया साथ ही कपूर परिवार ने भी इस पर छुपी साधी रखी थी।

 

Bollywood Tadka

 

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची दीपिका पादुकोण

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में नीतू-ऋषि के साथ दीपिका नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका बीमार ऋषि से अस्पताल मिलने पहुंची। नीतू की सेल्फी देख साफ पता लग रहा है कि वहां उन लोगों ने कितनी मस्ती की। तस्वीर के साथ नीतू ने कैप्शन दिया-Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰। बता दें कि दीपिका न्यूयॉर्क मेट गाला 2019 इवेंट अटेंड करने पहुंची थी। 


Bollywood Tadka

: Konika

deepika padukonerishi kapoorranbir kapoorneetu kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...