main page

सलमान की 'किक' से जैकलीन फर्नांडिस का पत्ता कट! नजर आ सकती है ये एक्ट्रेस

Updated 07 May, 2019 05:38:17 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''किक'' के सीक्वल को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है। लेकिन रिपोर्ट्स के मानें तो इस फिल्म के सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिस की जगह दीपिका पादुकोण ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा जबकि दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'किक' के सीक्वल को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है। लेकिन रिपोर्ट्स के मानें तो इस फिल्म के सीक्वल में जैकलीन फर्नांडिस की जगह दीपिका पादुकोण ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा जबकि दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'किक' के लिए ऑरिजनल चॉइस दीपिका पादुकोण ही थीं लेकिन जब दीपिका से बात नहीं बन सकी तो इसमें जैकलीन को लिया गया था। अब मेकर्स दोबारा इस फिल्म के सीक्वल में दीपिका को ही लेना चाहते हैं। इस रिपोर्ट में दीपिका के किरदार के बारे में भी बताया गया है। 

 

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि इसमें दीपिका का किरदार टिपिकल सलमान फिल्मों की हिरोइन वाला नहीं होगा बल्कि उनका रोल मेल लीड के बराबर ही पावरफुल होगा। दीपिका को फीमेल लीड लेने के लिए साजिद नाडियाडवाला काफी कोशिश भी कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Kick 2Jacqueline FernandezDeepika Padukonesalman khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...