main page

Chhapaak: मोस्टअवेडिट 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, दिल दहला कर रख देगा दीपिका का ये किरदार

Updated 10 December, 2019 02:09:05 PM

तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म ''छपाक'' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ''मालती'' का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं।

मुंबई: तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण 'मालती' का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं।

Bollywood Tadka

जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है। रिलीज किए इस ट्रेलर में मालती के पूरे संघर्ष को दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

यह संघर्ष तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है।  दीपिका ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। ट्रेलर के आखिर में दीपिका जो मालती का करिदार निभा रही हैं कहती हैं-'उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं।

Bollywood Tadka

दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है। इस फिल्म में दीपिका के अलाना विक्रांत मैसी का भी अहम किरदार है। 

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ट्रेंड

ट्रेलर के आने के बाद से ही #ChhapaakTrailer टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये शानदार फिल्म होने वाली है। आप कुछ हटकर करने जा रही हैं। बहुत सारी शुभकामनाएं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं। 'छपाक' की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

deepika padukonechhapaaktrailer outvikrant masseymeghna gulzarChhapaakTrailerBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...