main page

आखिर क्यों दीपिका साइन नहीं कर रही कोई फिल्म, जानें वजह

Updated 20 May, 2018 11:28:22 PM

70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी जबरदस्त अपीयरेंस देकर दीपिका पादुकोण वाप स लौट आई हैं लेकिन दीपिका ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। दीपिका....

मुंबईः 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी जबरदस्त अपीयरेंस देकर दीपिका पादुकोण वाप स लौट आई हैं लेकिन दीपिका ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। दीपिका की आखिरी रिलीज 'पद्मावत' थी जिसे रिलीज हुए 3 महीने से भी ज्यादा वक्त हो चुका है। आखिर दीपिका पादुकोण के किसी भी फिल्म ऑफर को स्वीकार न करने के पीछे की क्या वजह है?
Bollywood Tadka
दीपिका पादुकोण ने पिछले कुछ महीनों से एक भी फिल्म साइन नहीं की है, जिसके बाद कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं कि उन्होंने ऐसा अपनी शादी के चलते किया है, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है।  दीपिका के पिछले तीन महीने से कोई फिल्म साइन न करने की वजह उनकी शादी नहीं बल्कि उनकी गर्दन और कंधे में लगी चोट है। 

हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दीपिका कोई फिल्म इसलिए साइन नहीं कर रही हैं क्योंकि इस वक्त उनके पास भर-भरकर रोल आ रहे हैं, जिनमें से सिलेक्ट कर पाना मुश्किल हो रहा है। दरअसल 'पद्मावत' के बाद दीपिका कैरक्टर बेस्ड रोल करना चाहती हैं, लेकिन जो फिल्में उन्हें ऑफर हो रही हैं, उनमें उस तरह के रोल नहीं हैं। दीपिका अब ऐसे रोल चाहती हैं जिनमें उनके करने के लिए उतना ही हो जितना एक हीरो के लिए होता है। 

:

deepika padukonesingingmovieafterpadmavatreasonrevealed

loading...