main page

दीपिका पादुकोण के हाथ से फिसली संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा', पति रणवीर सिंह के बराबर मांगी थी फीस

Updated 08 August, 2021 11:44:36 AM

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक-साथ ''पद्मावत'' ''बाजीराव-मस्तानी'' और ''रामलीला'' में नजर आ चुके हैं। दोनों एक बार फिर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ''बैजू बावरा'' में नजर आने वाले हैं। फैंस रणवीर और दीपिका को फिर से साथ देखने के लिए बेताब हैं लेकिन अब खबर सामने आई है कि दीपिका अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक-साथ 'पद्मावत' 'बाजीराव-मस्तानी' और 'रामलीला' में नजर आ चुके हैं। दोनों एक बार फिर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में नजर आने वाले हैं। फैंस रणवीर और दीपिका को फिर से साथ देखने के लिए बेताब हैं लेकिन अब खबर सामने आई है कि दीपिका अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका के साथ संजय लीला भंसाली की ये फिल्म निकल गई है। रणवीर को इस फिल्म में लेने के लिए गंभीरता से विचार किया जा रहा है। फैंस दीपिका और रणवीर को चौथी चौथी बार बड़े पर्दे पर साथ देखने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन, अब ऐसा नहीं हो सकेगा। दीपिका पति रणवीर के बराबर फीस चाहती है। एक्ट्रेस चाहती हैं कि उन्हें भी अपने पति के बराबर फीस मिले ना ही उनसे एक पैसा कम और ना ही ज्यादा।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका की मांग के कारण संजय लीला भंसाली को मजबूरन एक्ट्रेस को फिल्म में ना लेने का फैसला करना पड़ा। संजय लीला भंसाली से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि यह अच्छे के लिए ही है। संजय लीला भंसाली की लगातार चार फिल्मों में रणवीर-दीपिका का होना ज्यादा होतीं, क्या आपको नहीं लगता?

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

deepika padukonestarsanjay leela bhansalibaiju bawraranveer singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...