main page

प्रॉमिस डे के खास मौके पर दीपिका पादुकोण ने फैंस से किया ये वादा

Updated 12 February, 2018 10:42:15 AM

इन दिनों हवाओं में पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रोमानियत है। दरअसल, वैलेंटाइन वीक चल रहा है। 11 फरवरी को प्रॉमिस डे था और इस मौके पर दीपिका पादुकोण के फैंस ने उन्हें ढेर सारी विश तो भेजी ही साथ ही फैंस ने दीपिका से ढेर सारे वादे भी किए। फैंस का इतना प्यार देखने के बाद दीपिका भी खुद को रोक नहीं पाई औ

मुंबई: इन दिनों हवाओं में पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रोमानियत है। दरअसल, वैलेंटाइन वीक चल रहा है। 11 फरवरी को प्रॉमिस डे था और इस मौके पर दीपिका पादुकोण के फैंस ने उन्हें ढेर सारी विश तो भेजी ही साथ ही फैंस ने दीपिका से ढेर सारे वादे भी किए। फैंस का इतना प्यार देखने के बाद दीपिका भी खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने भी अपने फैंस से एक वादा कर डाला।

दीपिका ने अपने फैंस को उनके बेपनाह प्यार के लिए थैंक्यू बोला और उन्हें प्रॉमिस किया। दीपिका ने लिखा- 'कुछ मीटिंग्स से निकली तो देखा कि मेरे कुछ फैंस सवेरे से कुछ बेहद खास मैसेज कर रहे हैं और दिल को छूने वाले प्रॉमिस कर रहे हैं। मैं उनके इस प्यार से बेहद भावुक महसूस कर रही हूं। इस मौके पर मैं भी आप सब से प्रॉमिस करना चाहती हूं कि मैं आप सब को हमेशा ऐसे ही प्यार करूंगी'।
 

:

deepika padukonepromisepromise dayvalentine week

loading...