main page

दीपिका ने लवरंजन की फिल्म को कहा ना, बोलीं 'सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी के साथ नहीं कर सकती काम'

Updated 07 August, 2019 01:03:54 PM

पिछले दिनों दीपिका पादुकोंण अपने एक्स- बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ निर्देशक-निर्माता लव रंजन के घर के बाहर दिखी थी


तड़का टीम। पिछले दिनों दीपिका पादुकोंण अपने एक्स- बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ निर्देशक-निर्माता लव रंजन के घर के बाहर दिखी थी। तभी से सभी अनुमान लगा रहे थे कि वह लव-रंजन की अगली फिल्म में काम करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इस बात को लेकर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनको खूब सुनाया। दरअसल, लव-रंजन पर मीटू मूवमेंट में एक महिला ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और दीपिका के फैंस नहीं चाहते कि वो उनकी फिल्म में काम करें। इस वजह से लोग उनको खूब खरी खोटी सुनाने लगे कि आखिर वह ऐसे शख्स के साथ कैसे काम कर सकती है?

Bollywood Tadka

दीपिका ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे पूछा गया कि 'क्या आप किसी ऐसे शख्स के साथ काम करेंगी जिस पर मीटू का आरोप लगा हो'।  ये सवाल सुनते ही दीपिका ने कहा कि, 'नहीं मैं ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम नहीं करुंगी।'

Bollywood Tadka

दीपिका के इस जवाब से साफ हो ही गया है कि वह लव रंजन की फिल्म में तो नहीं ही दिखने वाली है।  उनकी ना के बाद लोगों की नजरें इस बात पर हैं कि फिल्म में अगली हीरोइन कौन होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन भी मुख्य रोल में दिखाई देंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ranveer kapoorajay devgndeepika padukoneentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...