main page

'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज, अपनी ही कजिन के बॉयफ्रेंड से लव कर बैठीं दीपिका, दिए कई रोमांटिक सीन

Updated 21 January, 2022 11:57:47 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म ''गहराइयां'' का फैंस को बेसब्री से  इंतजार है। हालांकि फिल्ममेकर्स ने फैंस के इंतजार को कम करते हुए हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ-साथ अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गहराइयां के ट्रेलर को दीपिका ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का फैंस को बेसब्री से  इंतजार है। हालांकि फिल्ममेकर्स ने फैंस के इंतजार को कम करते हुए हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ-साथ अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गहराइयां के ट्रेलर को दीपिका ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- जिंदगी, प्यार और विकल्प... चलिए सभी का अनुभव लें...


कैसा है ट्रेलर
 
'गहराइयां' ट्रेलर की शुरुआत दीपिका से शुरू होती है, जिसमें वे कहती हैं मुझे घर में रहना पसंद नहीं है। मैं यहां खुद को फंसी हुई महसूस करती हूं। इसके बाद दीपिका कैसे अपनी ही छोटी कजिन बहन (अनन्या पांडे )से मिलती हैं और उसके बॉयफ्रेंड (सिद्धांत चतुर्वेदी) से ही उनका अफेयर हो जाता है, जिसके बाद किस तरह से रिश्ते बदल जाते हैं इस पर ही पूरी कहानी आधारित है। फिल्म में दीपिका ने कई बोल्ड रोमांटिक सीन्स भी दिए हैं। 

'गहराइयां' की कहानी एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो कॉम्प्लेक्स मॉडर्न रिलेशनशिप्स की कहानी बयां करती है।  

बता दें, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म 'गहराइयां' में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Deepika Padukoneott filmGehraiyaanTrailerReleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...