main page

फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हुईं दीपिका पादुकोण, चेक आउटफिट में गार्जियस लुक आया सामने

Updated 21 December, 2019 04:43:05 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी छपाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीजिंग को कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस फिल्म को जमकर प्रमोट करने में बिजी हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी छपाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीजिंग को कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस फिल्म को जमकर प्रमोट करने में बिजी हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका ने लाइट ब्लू कलर की चेक वाली ड्रेस पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

व्हाइट एंड लाइट ब्लू चेक की क्रॉप कुर्ती के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट से अपने लुक को ड्रेस-अप किया है और साथ ही मैचिंग हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

गोल्डन कलर के हैवी इयररिंग्स, न्यूड लिप्सटिक और स्टाइलिश हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार भी दीपिका के साथ नजर आ रही हैं। मेघना ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस के साथ पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होंगी। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक पर आधारित है। फिल्म में दीपिका लक्ष्मी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

deepika padukonepromotesfilmchhapaakBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...