main page

होली पर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और राय लक्ष्मी ने बिकिनी तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 10 March, 2020 04:23:34 PM

होली पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। दीपिका के फैंस उनका यह अवतार देखकर हैरान हैं। दीपिका ने फोटोशूट के दौरान की तीन पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसमें वह बहुत हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. होली पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। दीपिका के फैंस उनका यह अवतार देखकर हैरान हैं। दीपिका ने फोटोशूट के दौरान की तीन पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसमें वह बहुत हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं, श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म 'बागी-3' से एक फोटो शेयर की है, जिसमें में बिकिनी में हैं और उन्होंने कैप्शन में फिल्म में अपने किरदार का नाम लिखा है ' सिया'। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

दीपिका और श्रद्धा की तरह ही एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को देख फैंस ने कमैंट किया है कि 'बहुत हॉट', 'ब्यूटी और हॉटनेस ओवरलोडेड'। 

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण की बिकिनी में तस्वीरें देख यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'चलो अब होली खेलते हैं ऑनलाइन', तो किसी ने ' गॉर्जियश' और 'स्टनिंग' करार दिया है। 

Bollywood Tadka

दीपिका की इस तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट किया है कि 'ये कौन सा स्टाइल है वे' ।

Bollywood Tadka

राय लक्ष्मी को भी फैंस ने कई भद्दे कमेंट करते हुए आड़े हाथों लिया है। राय लक्ष्मी यूं तो कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'जूली-2' में भी देखा गया था।  

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Deepika Padukoneraai laxmishraddha kapoorBollywoodupdateEntertainment newsDeepika Padukone bikini photoDeepika Padukone imagesHoliHappy HoliHoli festival 2020Bollywood holi

loading...