main page

एनिवर्सरी पर हरमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचे दीपिका-रणवीर, मेहरून सूट में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

Updated 15 November, 2019 10:30:46 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग शादी रचाई थी। इस शादी में करीबी फ्रेंड्स और फैमिली शामिल थी। आज यह कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग शादी रचाई थी। इस शादी में करीबी फ्रेंड्स और फैमिली शामिल थी। आज यह कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

Bollywood Tadka

जहां पहली एनिवर्सरी पर वीरवार को यह कपल फैमिली संग तिरुपति मंदिर पहुंचा। दोनों की इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

Bollywood Tadka

तस्वीरोंं में दोनों हमेशा की तरह इस बार भी परफेक्ट और प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

दीपिका ने इस दौरान रेड कलर के सूट में खूबसूरत लग रही है। इसके साथ मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर, गले का नेकलेस उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर भी उनसे मिलते जुलते रंग के एथनिक वियर में दिखें। दीपिका और रणवीर दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं तस्वीरों में, जो भी उन्हें देख रहा है तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। 

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

deepika padukoneranveer singhvisitharmandir sahibamritsargolden templedeepveermarriage anniversaryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...