main page

कपिल के शो में दीपिका पादुकोण ने जमकर की मस्ती, कप्पू ने दीपू को कुछ यूं किया B'day Wish

Updated 06 January, 2020 01:57:30 AM

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस हफ्तें कपिल शर्मा शो में ''छपाक'' एक्ट्रेस बतौर मेहमान बनकर आईं। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की। दीपिका कपिल के शो में अपनी आने वाली फिल्म ''छपाक'' का प्रमोशन करने के लिए यहां आईं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। हर बार की तरह इस हफ्तें भी कपिल शर्मा शो में छपाक एक्ट्रेस बतौर मेहमान बनकर आईं। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की। दीपिका कपिल के शो में अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन करने के लिए यहां आईं।
Bollywood Tadka
शो में दीपिका का साथ देने के लिए मेघना गुलजार भी पहुंची। इस दौरान कपिल ने दीपिका और मेघना से मस्ती मजाक किया।
Bollywood Tadka
शो में ही कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया। जब दीपिका पादुकोण 'द कपिल शर्मा' के सेट पर आईं तो कॉमेडियन ने शायराना अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।
Bollywood Tadka
कपिल शर्मा ने इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो उस एपिसोड का है, जहां दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार स्पेशल गेस्ट के तौर पर आई हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण इस साल 34 साल की हो गई हैं। कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा कि दीपिका पादुकोण आपको जन्मदिन की बधाई। खुश और सेहतमंद रहें। आपके जन्मदिन पर मेरी ओर से गुलजार साहब की स्टाइल में शायरी बतौर गिफ्ट।

 

: Pawan Insha

deepika padukone and kapil sharmadeepika padukone birthdaythe kapil sharma showbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...