main page

क्या आज भी रणबीर के प्यार की दीवानी है दीपिका, ये तस्वीरें हैं सबूत

Updated 31 August, 2018 01:45:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दीपिका ब्लैक स्पेगिटी के साथ ब्लैक लाॅअर पहने कैजुअल लुक में नजर आईं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दीपिका ब्लैक स्पेगिटी के साथ ब्लैक लाॅअर पहने कैजुअल लुक में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरें की खास बात यह है कि इस दौरान उनके गर्दन पर बना टैटू साफ नजर आ रहा है। दरअसल, खबर आई थीं कि दीपिका ने शादी से पहले एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का RK टैटू हटवा दिया है।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि दीपिका ने इसी टैटू में कुछ बदलाव कराया है। लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद पता चला कि दीपिका मे ना तो टैटू हटवाया है और नही इसमें कोई बदलाव किया है। इसका मतलब ये कि दीपिका के रणबीर कपूर का टैटू हटवाने की बात महज अफवाह थी। 

 

Bollywood Tadka

 

खबरें हैं कि दीपिका 20 नंवबर को रणवीर सिंह के साथ इटली के लेक कोमो लोम्बार्डी में शादी करेंगी। ये इटली की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।  इससे पहले कई हॉलीवुड स्टार्स जैसे टॉम क्रूज और जॉर्ज क्लूनी ने भी शादी के खास दिन के लिए इसी जगह को चुना था।

 

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन भी नहीं की है। वहीं खबरें आ रही हैं कि दीपिका जल्द ही सलमान खान के फिल्म "इंशाअल्लाह" में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म को बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे। अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

: Neha

deepika padukoneremovedranbir kapoortattoobaselessthese photosproof

loading...