main page

दीपिका की कार के पीछे पड़े फोटोग्राफर्स तो एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, दी लीगल एक्शन लेने की धमकी

Updated 07 November, 2020 12:43:33 PM

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होते हैं तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाते। स्टार्स न चाहते हुए भी पेपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाती है। हाल ही में दीपिका को धर्मा प्रॉडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को उनकी हरकतों के चलते उन्हें फटकार भी लगाई।

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट होते हैं तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाते। स्टार्स न चाहते हुए भी पेपराजी के कैमरे में कैद हो ही जाती है। हाल ही में दीपिका को धर्मा प्रॉडक्शन के ऑफिस के बाहर देखा गया, जहां एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को उनकी हरकतों के चलते उन्हें फटकार भी लगाई।

Bollywood Tadka


लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही दीपिका ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं, फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लग गए। इस दौरान उनके साथ अनन्या पांडे भी थी। दोनों की कई तस्वीरें लेने के बाद भी फोटो ग्राफर्स दीपिका की कार का पीछा करने लगे।

Bollywood Tadka


इसके बाद दीपिका के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आए और उनकी पैपराजी से बहसने लगे। खबर है कि ये बहस इतनी बढ़ गई कि दीपिका को अपनी कार से बाहर आना पड़ा और उन्हें समझाने की कोशिश की। जब वो नहीं माने तो एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी भी दी।

Bollywood Tadka


दीपिका के काम की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके पति और एक्टर रणबीर सिंह भी अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा दीपिका के पास नाग अश्वनी की फिल्म 'प्रभास 21' भी है।

: suman prajapati

Deepika PadukonephotographerschasingcarBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...