main page

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में Ex. गर्लफ्रेंड दीपिका से लेकर शाहरुख-आमिर ने की शिरकत

Updated 28 September, 2019 11:17:39 AM

बाॅलीवुड के ''चाॅकलेट बाॅय'' यानी रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थ की रात रणबीर ने एक पार्टी रखी। इस पार्टी में उनकी फैमिली और फैंड्स शामिल हुए।

मुंबई.  बाॅलीवुड के 'चाॅकलेट बाॅय' यानी रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थ की रात रणबीर ने एक पार्टी रखी। इस पार्टी में उनकी फैमिली और फैंड्स शामिल हुए। तो चलिए डालते हैं पार्टी में शामिल हुए स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर....

 

Bollywood Tadka
इस सेलिब्रेशन में रणबीर की एक्स गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त लुक में एंट्री की और साथ ही उनके पति रणबीर सिंह भी डिफ्रेंट लुक में बर्थडे बाश में शामिल हुए। 

Bollywood Tadka
रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर भी इन सेलिब्रटियों के साथ पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में पिता ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह भी मौजूद थे। फिल्म मेकर करन जोहर भी पार्टी में ब्लैक आउटफिट में नज़र आए।

Bollywood Tadka

लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी एक-साथ इस पार्टी में पहुंचे। इस दौरान कपल काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिया। 

Bollywood Tadka
किंग खान शाहरुख पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे। आमिर खान भी पार्टी में पहुंचे। तस्वीरों में आमिर का फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा 'का लुक देखा जा सकता है। आमिर खान की पत्नी किरण राव जोया अख्तर के साथ पहुंची। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश ने भी इस पार्टी में हिस्सा लिया। 

Bollywood Tadka

Kiran rao

Bollywood Tadka

Rishi Kapoor Images

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

deepika padukoneshahrukhaamir khanranbir kapoor birthday bashranbir kapoor

loading...