main page

मिलिए 'इंदिरानगर की गुंडी' से, दीपिका पादुकोण ने बचपन की तस्वीर शेयर कर खींचा फैंस का ध्यान

Updated 10 April, 2021 05:40:05 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका बचपन में कितनी क्यूट और गोल-मोल थी। इसमें उन्होंने सिर पर कैप लगा रखी और सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं। अपने हाथ से दीपिका कैप की डोरी मुंह में चबाती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर वाकई में बेहद प्यारी है। इस तस्वीर को

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। 

Bollywood Tadka


तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका बचपन में कितनी क्यूट और गोल-मोल थी। इसमें उन्होंने सिर पर कैप लगा रखी और सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं। अपने हाथ से दीपिका कैप की डोरी मुंह में चबाती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर वाकई में बेहद प्यारी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं!' इसके साथ लॉफिंग इमोजी बनाया है और बताया है कि तस्वीर मामा पादुकोण ने क्लिक की है।


बता दें हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक वेबसाइट लॉन्च की है। उनकी वेबसाइट लॉन्च होने पर उनके पति रणवीर सिंह बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 83 है, जिसमें वो पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Deepika Padukonesharedchildhood photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...