main page

बेशरम रंग विवाद से बेफिक्र दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर पपराजी को देख चेहरे पर आई स्माइल

Updated 17 December, 2022 09:37:35 AM

दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयर पोर्ट पर पैपराजी को देख किया स्माइल

मुंबई। दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन उन्हे देख के नहीं लगता कि वे इस विवाद से परेशान हैं। बीते शुक्रवार को, उन्हें मुंबई एयर पोर्ट पर देखा गया और साथ ही दीपिका ने पैपराजी को देख स्माइल भी किया।

दीपिका वाइट शर्ट के साथ बेज जैकेट और पैंट में नजर आईं। उन्होने अपने बालों को ढीला रखा। अपनी कार से बाहर निकलने से लेकर एयर पोर्ट के अंदर चलने तक, दीपिका ने अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान रखी थी और यहां तक कि फोटोग्राफरों के लिए पोज देने के लिए मुड़ी थीं।

उनके फैंस ने एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट किया "वह एक स्टार है," एक ने लिखा। "वह कितनी आश्वस्त है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘बेशरम रंग’ ने काफी विवाद खड़ा कर दिया है और कई लोगों ने गाने में दीपिका के कपड़ों पर आपत्ति जताई है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत के समक्ष  बीते शुक्रवार को एक शिकायत याचिका दायर की गई, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अन्य के खिलाफ 'बेशरम रंग' गीत में हिंदुओं की 'धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है।

मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने कहा, 'फिल्म पठान का गीत बेशरम रंग आपत्तिजनक है और यह हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करता है।’

यहां तक कि एम पी उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने कहा, 'इस फिल्म से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। हम इस फिल्म को न केवल मध्य प्रदेश में बल्कि पूरे देश में रिलीज नहीं होने देंगे।’

बीते बुधवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने पर आपत्ति जताई थी। मिश्रा ने मीडिया से कहा, "गीत में वेशभूषा आपत्तिजनक है। यह गीत एक गंदी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा, "मैं फिल्म के निर्माताओं को गाने के आपत्तिजनक हिस्सों को ठीक करने की सलाह देता हूं।”

'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं और यह जनवरी में रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODDEEPIKA PADUKONEBESHARAM RANGSTUNNING LOOKMUMBAI AIRPORTSMILE ON FACE

loading...