main page

बर्थडे पर पति रणवीर संग शॉपिंग करने निकली दीपिका, कपल में एक-साथ दिखीं जबरदस्त बॉन्डिग

Updated 05 January, 2021 05:07:23 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज बर्थडे है। दीपिका को बर्थडे के दिन मुंबई की सड़कों पर देखा गया है। दीपिका को पति रणवीर सिंह के साथ बांद्रा में स्‍पॉट किया गया। कपल बर्थडे की शॉपिग करने निकला था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज बर्थडे है। दीपिका को बर्थडे के दिन मुंबई की सड़कों पर देखा गया है। दीपिका को पति रणवीर सिंह के साथ बांद्रा में स्‍पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

कपल बर्थडे की शॉपिग करने निकला था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में दीपिका ब्राउन ट्रैक सूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट शूज पहने हुए हैं। लो बन, फेम मास्क और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर ग्रे हुडी और क्रीम पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने फेम मास्क और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीपिका और रणवीर बहुत जल्द फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी का रोल प्ले करेंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म की भी शूटिंग कर रही है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

deepika padukonespottedranveer singhbandrabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...