main page

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के निर्देशन की शूटिंग शुरू करने से पहले शुरू की योगा क्लास!

Updated 04 July, 2020 01:15:50 PM

दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। जी हां, दीपिका को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिससे पता चला है कि...

नई दिल्ली। अपनी प्रतिभा और पर्दे पर उपस्थिति के साथ, दीपिका पादुकोण ने साबित कर दिया है कि वह किसी भी किरदार को पूरी लगन से निभा सकती हैं। वहीं, जब से शकुन बत्रा के साथ उनकी आने वाली फिल्म की घोषणा की गई है, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अभिनेत्री इस बार क्या नया करने वाली हैं। और अब हम ने सुना है कि दीपिका ने हाल ही में अपने किरदार की तैयारी के रूप में योग सीखना शुरू कर दिया है।

एक करीबी सूत्र के अनुसार, 'शकुन बत्रा के निर्देशन के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले, दीपिका पादुकोण ने योग सीखना शुरू कर दिया है। यह फिल्म के लिए उनकी तैयारी का एक हिस्सा है। हालांकि यह अभी तक समझ नहीं आया है कि यह चीज फिल्म में उनकी किस तरह मदद करेगा, क्योंकि फिलहाल उनके किरदार के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है, केवल इतना पता है कि उन्होंने हाल ही में इसके लिए ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है।'

लगातार स्क्रिप्ट पढ़ रहीं हैं दीपिका
इस ट्रेनिंग का उनकी भूमिका के साथ कुछ संबंध हो सकता है और निर्माताओं ने फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी के प्रति गोपनीयता बरकरार रखी है। वहीं, अभिनेत्री हर रोज स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को पढ़ रहीं हैं क्योंकि वह शूटिंग के आगाज तक अपने किरदार के स्पर्श को नहीं खोना चाहतीं हैं। दीपिका हर बार एक अविस्मरणीय परफॉर्मेंस देने के लिए जानी जाती हैं और इसका श्रेय उनके परिश्रम, लगन और दृढ़ संकल्प को जाता है। वह अच्छी तरह से अपने किरदार में ढल जातीं हैं और परफेक्शन हासिल करने के लिए एक अतिरिक्त कदम चलने से कतराती नहीं हैं।

जल्द शुरू होगी शूटिंग
अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभी तक फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा श्रीलंका में पूरा हो गया होता। हालांकि, लॉकडाउन खत्म होते ही, अभिनेत्री जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

: Chandan

Deepika Padukoneshakun batraDeepika Padukone upcoming filmDeepika Padukone filmsदीपिका पादुकोण

loading...