main page

दीपिका पादुकोण ने मुंबई में फिल्म 'छपाक' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू

Updated 30 April, 2019 12:27:45 PM

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने आज मुंबई में अपनी आगामी रिलीज ''छपाक'' की शूटिंग शुरू कर दी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने आज मुंबई में अपनी आगामी रिलीज 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म की टीम ने कुछ दिन पहले दिल्ली में पहला शेड्यूल पूरा किया था और अब अपने दूसरे शेड्यूल की तरफ बढ़ते हुए साउथ मुंबई में फिल्म के दूसरे शेड्यूल का आगाज कर दिया गया है। 

फिल्म ने अभी से दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है, फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका ने नजर आएंगे। दिल्ली में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री को अक्सर दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर स्थापित सेट पर देखा जाता था।

 

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है।  दीपिका फिल्म में मालती का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

इस साल 25 मार्च से फिल्म के पहले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए, पद्मावत स्टार ने हाल ही में छपाक का पहला लुक पेश किया था जिसमें वह चेहरे पर जलने के निशान के साथ नजर आ रही थी और अभिनेत्री को अपने इस चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए अभी से खूब सरहाना प्राप्त हो रही है।

 

दीपिका ने इस साल लक्ष्मी की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है, जिस पर मार्च 2005 में 15 साल की छोटी उम्र में एसिड से हमला किया गया था।

फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसमें लक्ष्मी से मिलते हूबहू लुक के लिए दीपिका सरहाना का पात्र बनी हुई है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

: Chandan

Deepika Padukonefilm chappakbollywood newsfilmy duniya

loading...