main page

Cannes 2022: शिमरी बाॅडीकाॅन ड्रेस में छाईं दीपिका पादुकोण,'मस्तानी' की स्माइल ने सबको बनाया दीवाना

Updated 24 May, 2022 08:00:17 AM

कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर कान्स के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स ने भी देसी तड़का लगाया है। कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं रही हैं।75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका अपने लुक्स से फैंस का दिल चुरा रही ह

मुंबई: कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर कान्स के रेड कार्पेट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन सेलेब्स ने भी देसी तड़का लगाया है। कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं रही हैं।

Bollywood Tadka

75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका अपने लुक्स से फैंस का दिल चुरा रही हैं। भले ही दीपिका के पहला लुक फैंस को नहीं भाया था लेकिन इसके बाद के सभी लुक्स में एक्ट्रेस ने कहर ढाया।

Bollywood Tadka

इस फेस्टिवल छठे दिन बॉलीवुड की मस्तानी का रेड कार्पेट पर दिलकश अंदाज नजर आया। शिमरी ब्लैक फ्लोर लैंथ बाॅडीकाॅन ड्रेस में  दीपिका बेहद गॉजियस लग रही हैं। ब्लैक ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मेसी बन और मैचिंग ईयररिंग्स उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि इस बार दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी शामिल हुई हैं। इस जूरी में 9 लोग शामिल हैं जिनमें फिल्ममेकर रेबेका हाल, स्वीडिश एक्टर नूमी रैपेस, इटैलियन एक्टर जैसमिन ट्रिंका, ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, फ्रेंच फिल्ममेकर लैज ली, जेफ निकोलस और डायरेक्टर वाकहिम ट्रियर हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukonestunning lookfeathery black bodycon gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...