main page

दीपिका पादुकोण 2021 में पूरी तरह से आग लगाने के लिए तैयार हैं, यह 5 फिल्में हैं जिन पर वह काम करेंगी

Updated 15 December, 2020 11:34:20 AM

बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण की फिल्मों और अलग-अलग किरदारों की लाइन ने सबको उत्साहित किया।

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण, सच्ची स्टार जिन्होंने बॉलीवुड में अधिक से अधिक चीजों के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। उन्होंने सबसे अलग चरित्रों का निबंध करते हुए शानदार प्रदर्शन दिया है। उनके अधिकांश पात्रों में एक समानता है, जीवन का अंश, चाहे कॉकटेल में उनका किरदार हो या पीकू में, वह अपने आपको हर किरदार में ढालने में कामयाब रही है। 

दीपिका हमेशा उन फिल्मों में पारंगत रही हैं जिन्हें वह चुनती हैं और जो भूमिकाएं निभाती हैं। महाकाव्य नाटक पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसे चरित्र के साथ उनके प्रशंसकों और दर्शकों को उनसे और अधिक प्यार हो गया। विभिन्न भूमिकाओं के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री के पास उनकी आने वाली फिल्मों की शानदार लाइन-अप है:

 

शकुन बत्रा की अगली फिल्म
दीपिका इस फिल्म में युवा डायनामोज सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। दीपिका और सिद्धांत को बार-बार साथ में देखा गया है, हमने उन्हें शूटिंग के लिए एक साथ यात्रा करते हुए और शॉट्स के बीच साथ खाते हुआ देखा  हैं, दोनों में एक अच्छा तालमेल है। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि फिल्म में क्या होगा।

 

पठान
इस फिल्म में दीपिका की सह-कलाकार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। दोनों ने पहले  चेन्नई एक्सप्रेस में अद्भुत केमिस्ट्री साझा की है और दर्शकों ने उन्हें सराहा है। पठान को कुछ विदेशी अंतरराष्ट्रीय स्थानों में शूट किया जाएगा और स्क्रिप्ट में दोनों के लिए एक्शन सीक्वेंस हैं। 

 

नाग अश्विन की अगली फिल्म
इस फिल्म में कास्ट स्टार दमदार है। महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण, एक और सुपरस्टार इस भव्यता से भरे पैन-इंडिया फिल्म के लिए सहयोग करते हैं। यह फिल्म स्काई-फाई आधारित होगी और अभिनेत्री अपने ए गेम को फिल्म में लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

द इंटर्न
दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म द इंटर्न की प्री प्रोडक्शन प्रक्रिया में तल्लीन हैं। द इंटर्न का मूल रीमेक जिसमें रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे ने अभिनय किया था। रॉबर्ट डी नीरो की भूमिका शुरू में स्वर्गीय ऋषि कपूर द्वारा निभाई जाने वाली थी, अब हम उसी पर अपडेट की तलाश कर रहे हैं। हम इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए दीपिका पादुकोण का इंतजार नहीं कर सकते। 

 

महाभारत
इतनी सुंदर और संतुलित दीपिका पादुकोण द्रौपदी की भूमिका पर निबंध करती नजर आएंगी। यह फिल्म 2021 के बाद स्क्रीन पर जाएगी, वह वर्तमान में फिल्म प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में है। यह पौराणिक चरित्र उनकी आने वाली फिल्मों की लाइन-अप से सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित भूमिका है। अभिनेत्री हमें 2021 में 2013  का एक रिकैप देने जा रही है, जहां वह बैक टू बैक रिलीज़ और प्रोजेक्ट्स की भव्यता और पैमाने में शामिल थी। उनके लिए एक बड़ा साल जहां वह अपनी 5 फिल्म लाइन-अप की 4 फिल्मों पर काम कर रही होगी। एक के बाद एक और कभी-कभी एक साथ, अभिनेत्री इस साल सबको चकित करने वाली है ।

 

अलग-अलग आयु वर्ग के अभिनेताओं के साथ स्क्रीनिंग, एक्टिंग और ग्रेजिंग स्क्रीन, दीपिका आज भी अपना जलवा बिखेरती हैं। जासूसी थ्रिलर, पौराणिक कथाओं, स्काई-फाई, कॉमेडी-ड्रामा की विभिन्न शैलियों को स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री मिलेगी और हम इसका इंतज़ार इसका इंतज़ार कर रहे हैं।


deepika paukonefilm 83deepika padukone upcoming filmsbollywood newsentertainment news
loading...