main page

'छपाक': छत पर विक्रांत मैसी के साथ लिपलाॅक करती दिखीं दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल

Updated 22 April, 2019 09:12:44 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं। आए दिन सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं। आए दिन सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह विक्रांत मैसी के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। वायरल हुए वीडियो में दीपिका और विक्रांत छत पर खड़े दिख रहे हैं।

 

दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक खड़े हैं फिर कुछ सेकेंड बाद वो दोनों एक दूसरे को किस करने लगते हैं। इस दौरान दीपिका पिंक कुर्ता पहने हुए दिख रही हैं। वहीं विक्रांत लाइट ब्राउन कलर के कुर्ते में दिख रहे हैं। सीन शूट करते समय दूसरे घरों के छत पर खड़े कई लोग उन्हें किस करते हुए देख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DeepikaPadukone #Chhapaak #MeghnaGulzar #VikrantMassey

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on Apr 19, 2019 at 7:56am PDT

 

 

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही 'छपाक' से लक्ष्मी अग्रवाल लगातार चर्चाओं में हैं। 22 अप्रैल 2005 को जब लक्ष्मी अग्रवाल 15 साल की थीं तब एक युवक ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। युवक चाहता था कि लक्ष्मी उसके शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। दीपिका फिल्म में एक एसिड सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।  

: Smita Sharma

deepika padukonevikrant masseyskissing scenevideo viralchhapaaksetBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...