main page

सज-धज कर लालबाग दर्शन करने पहुंची दीपिका को भक्तों ने घेरा

12 September, 2019 01:47:11 PM

लालबाग के राजा बहुत प्रसिद्ध गणपति हैं, जिनकी स्थापना 1934 में की गई थी। गणेश चतुर्थी के दौरान ये गणपति 11 दिन के लिए रखे जाते हैं, जिसके बाद अनंत चतुर्दशी के दिन समुद्र (अरब सागर) में विसर्जित कर दिए जाते हैं। इसके लिए दीपिका अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद समय निकालती हैं।

मुंबई। दीपिका पादुकोण इवेन्ट्स में उनकी कपड़ों की च्वाइस को लेकर अपने फैंस में जानी जाती हैं। एक बार फिर उनका यही रूप गणेश चतुर्थी के अवसर पर लालबाग के राजा के दरबार में दिखा।

Bollywood Tadka, deepika

प्रसिद्ध गणपति के उत्सव में दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ मैचिंग की गोल्डन ईयरिंग पहन रखी थीं। उनके सलीके से बंधे हुए बाल गॉर्जियस और ट्रेडिशनल लुक को बैलेंस किए हुए थे। इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस दौरान दीपिका स्टनिंग दिख रही थी।

Bollywood Tadka, deepika

गौरतलब है कि लालबाग के राजा बहुत प्रसिद्ध गणपति हैं, जिनकी स्थापना 1934 में की गई थी। गणेश चतुर्थी के दौरान ये गणपति 11 दिन के लिए रखे जाते हैं, जिसके बाद अनंत चतुर्दशी के दिन समुद्र (अरब सागर) में विसर्जित कर दिए जाते हैं। इसके लिए दीपिका अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद समय निकालती हैं।

Bollywood Tadka, deepika

दीपिका जल्द ही छपाक में बड़े परदे पर नजर आएंगी, जिसमें दीपिका एक एसिड अटैक पीडि़ता का किरदार निभा रही हैं।

Bollywood Tadka, deepika

यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका कपिल देव की अपकमिंग बायोपिक मूवी 83 का लंदन शेड्यूल खत्म कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka, deepika

इस फिल्म में वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आएंगी। रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है। फिल्म की प्री-प्रोडक्शन की देरी के कारण इसकी रिलीज डेट को अप्रैल 2019 से अप्रैल 2020 में शिफ्ट किया गया है।
 


Deepika PadukoneStunning LookGolden Silk SareeLalbaugcha RajaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...