FacebookTwitterg+Mail

दुल्हन बनने के लिए दीपिका ने चुना पद्मावती लुक, तस्वीरों में साफ दिखीं समानताएं

deepika padukone wedding bridal look copy of her padmaavati
21 November, 2018 12:28:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा- हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज में शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में दुल्हन के लिबास में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्हें साल 2018 की सबसे खूबसूरत ब्राइड कहना गलत नहीं होगा। वहीं अगर दीपिका के लुक पर गौर किया हो तो करें तो उनका यह वेडिंग लुक काफी हद तक उनके पद्मावती गेटअप से मिलता-जुलता है। दीपिका अपनी शादी के हर फंक्शन में रॉयल ब्राइड लगीं। 

PunjabKesari

दीपवीर की मेहंदी की रस्म की आउटफिट भी काफी खास थी। मेंहदी फंक्शन में दीपिका ने गले में रानी हार पहना है  जो कि उनके लुक को राजशाही बनाता है।

PunjabKesari

तस्वीर में दीपिका, रणवीर के नाम की मेहंदी लगाकर खुशी से झूम रही हैं।

PunjabKesari

मेहंदी रस्म में दीपिका-रणवीर ने प‍िंक और रेड कलर के कॉम्ब‍िनेशन को चुना। प‍िंक साड़ी पर शॉल के साथ दीप‍िका का लुक रॉयल नजर आया। वहीं रणवीर का कलीदार अचकन सबसे ज्यादा ह‍िट रहा। 

PunjabKesari

दीपिका के सिंधी वेडिंग लुक की बात तरें तो इसमें  पद्मावती गेटअप की काफी हद तक झलक देखने को मिली।

PunjabKesari

दीपिका के हैवी नेकलेस और चुनर के डिजाइन में भी काफी हद तक समानाताएं देखने को मिलीं। दीपिका ने फिल्म पद्मावत में हैवी ज्वैलरी पहनी थी।

PunjabKesari

ठीक उसी तरह क नेकलेस उन्होंने अपनी शादी नें भी पहना। फिल्म पद्मावत में दीपिका ने हाथों में जो खड़वे पहने थे वो राजशाही लोग पहना करते हैं। रियल लाइफ वेडिंग में दीपिका ने कोंकणी गेटअप में ऐसे ही खड़वे पहने थे। सिंधी वेडिंग में दीपिका ने जिस तरह से अपना दुपट्टा ड्रैप किया है वो भी पद्मावती गेटअप की याद दिलाता है।

PunjabKesari

वहीं कोंकणी वेजिंग की बात करें तो इस दौरान दीपिका ने हैवी ज्वैलरी पहनी. उन्होंने माथे पर माथा पट्टी, ईयरिंग्स, गले में हैवी हार पहना है। कोंकणी शादी में दीपिका ने हाथों में खड़वे पहने, वहीं सिंधी वेडिंग के वक्त उसके साथ लाल चूड़ा पहना है।

PunjabKesari

वेडिंग में दीपिका का लुक और एक्सेसरीज चाहे पद्मवात से मिलता-जुलता हो। इसके बावजूद भी उनका ब्राइडल लुक फिल्म से हटके नजर आता है। दीपिका को रियल लाइफ ब्राइडल लुक में अलग दिखाने के लिए डिजाइनर सब्यसाची ने काफी मेहनत की है।  

PunjabKesari

दीपिका ही नहीं शादी में रणवीर का लुक भी काफी अलग था। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आई। वे साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं। दोनों के पारंपरिक अंदाज से नजर हटा पाना मुश्किल है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 


deepika padukone wedding bridal look padmaavati ranveer singh
loading...