main page

ट्रेलर लॉन्च के दौरान रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर बोले 'Carry On'

Updated 10 December, 2019 04:44:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी अपकमिंग पिल्म छपाक का ट्रेलर लॉन्च किया है। एक्ट्रेस को-स्टार विकरांत मैसी के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। लेकिन जब एक्ट्रेस स्टेज पर फिल्म के बारे में बात कर रही थी तो वो काफी इमोशनल हो गई और अपना रोना कंट्रोल नही कर पाईँ। एक्ट्रेस की

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी अपकमिंग पिल्म 'छपाक' का ट्रेलर लॉन्च किया है। एक्ट्रेस को-स्टार विकरांत मैसी के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं। लेकिन जब एक्ट्रेस स्टेज पर फिल्म के बारे में बात कर रही थी तो वो काफी इमोशनल हो गई और अपना रोना कंट्रोल नही कर पाईँ। एक्ट्रेस की यह इमोशनल मोमेंट्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 Bollywood Tadka
जब दीपिका स्टेज पर इमोशनल हो गईं तो फिल्म डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को बोलते रहने के लिए कहा, लेकिन जब एक्ट्रेस अपना रोना कंट्रोल नही कर पाईं तो मेघना गुलजार ने एक्ट्रेस को चुप कराया और माइक अपने हाथ में ले लिया। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने बाद में यह भी कहा मैने ये सोचा था कि हम ट्रेलर लॉन्च में आएंगे, लेकिन यह नही मालूम था कि स्टेज पर आकर कुछ बोलना भी पडेगा।

Bollywood Tadka

इस तरह दीपिका के इस रोने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी यह जर्नी कितनी मुश्किल रही होगी।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो 'छपाक' में दीपिका पादूकोण लीड किरदार निभाएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। दरअसल यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्षमी अग्रवाल की लाइफ आधारित है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Deepika PadukonetrailerlaunchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...