main page

दीपिका पादुकोण अपने स्पोर्ट्स एडिट क्लोजेट का राष्ट्रीय खेल दिवस पर करेंगी अनावरण!

27 August, 2020 04:15:02 PM

अपने कई पसंदों के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) राष्ट्रीय खेल दिवस (National Sports Day) यानी 29 अगस्त को दीपिका पादुकोण क्लोजेट ''स्पोर्ट्स एडिट'' का अनावरण करेंगी।यह संग्रह भारत के राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसमें दीपिका के निजी संग्रह से चुने कुछ वस्त्र और खेलकूद के वस्त्र शामिल होंगे....

नई दिल्ली। अपने कई पसंदों के लिए जानी जानेवाली दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) राष्ट्रीय खेल दिवस (National Sports Day) यानी 29 अगस्त को दीपिका पादुकोण क्लोजेट 'स्पोर्ट्स एडिट' का अनावरण करेंगी।यह संग्रह भारत के राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसमें दीपिका के निजी संग्रह से चुने कुछ वस्त्र और खेलकूद के वस्त्र शामिल होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happysunday

मई 16, 2020 को 8:42अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लोगों को बढ़ाया उत्साह
एक उत्साही फिटनेस और खेलप्रेमी होने के नाते दीपिका ने हमेशा अपने प्रशंसकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया है। इस संस्करण के साथ, उनके प्रशंसकों को स्वस्थ जीवन जीने का एक तरीका और फिटनेस के प्रति एक नया दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। स्टेपल टीज से लेकर परफॉरमन्स ओप्टीमायझिंग वर्कआउट गियर तक, प्रशंसकों के लिये यह एक ट्रीट होगी।

दीपिका ने की घोषणा
यह घोषणा करते हुए अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले गई। वही, अपने स्पोर्ट्सविअर छवीयों के साथ उसने साजा किया याद है, जब मैंने यह पहना था?संग्रह में कुछ सीमित संस्करण स्नीकर्स भी शामिल हैं जिसपर प्रशंसक झपट पडेंगे। इस कलेक्शन में एक विशेष पीस शामिल है ‘ऑल हॉलो ईव’ पेअर है, जो बाजार में सबसे अधिक मांगवाले स्नीकर मोड में से एक है – यह सभी गुड कौज (चैरीटी) के लिए हो रहा है।दीपिका द्वारा शुरू की गई पहल है, जिसकी राशी उनके लव्ह लाफ फौंडेशन को जाएगी, जो मानसिक स्वास्थ्य की दिशा में काम करती है। 


दीपिका पादुकोणDeepika padukoneBollywoodBollywood newsNational Sports Day
loading...