main page

होने वाले पति के साथ न्यू ईयर मनाकर लौंटी दीपिका, दिखा कूल अंदाज

Updated 08 January, 2018 10:55:48 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मुंबई लौटे हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दीपिका जंपसूट और रणवीर ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करके मुंबई लौटे हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दीपिका जंपसूट और रणवीर ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आए। 

Bollywood Tadka

दूसरी ओर रणवीर के दीपिका के परिवार वालों से मिलने के कारण लगातार इनके जल्द शादी करने की खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों रणवीर ने दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण से मुलाकात की थी। दोनों की तस्वीर भी वायरल हुई।

Bollywood Tadka

ये बेंगलुरू में पादुकोण डेविड सेंटर फॉर एक्सलेंस के एनॉगरेशन के लिए मिले थे। हालांकि रणवीर सिंह और दीपिका अपनी अगली फिल्म "पद्मावती" के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि विवादों के चलते इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगी हुई थी। कहा जा रहा था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलावों के बाद फिल्म को रिलीज करने पर विचार किया है, लेकिन एक बार फिर करणी सेना ने फिल्म की रिलीज को लेकर देशभर में विरोध का एलान कर दिया है।

Bollywood Tadka

फिल्म को लेकर लंबे समय से हंगामा है। आरोप है कि भंसाली ने पद्मावती के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। फिल्म में रानी पद्मावती और खि‍लजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस है। हालांकि भंसाली खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं। बाद में एक बयान में उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी फिल्म मालिक मोहम्मद जायसी की पद्मावत पर आधारित है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

deepika padukoneRANVEER SINGHspottedairport

loading...