main page

सब्यसाची की साड़ी में खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, दोस्त की संगीत सेरेमनी में छाए रणवीर सिंह

Updated 09 November, 2019 01:01:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु में दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पहुंची। इस फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दीपिका काफी खुश दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु में दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में पहुंची। इस फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दीपिका काफी खुश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को दीपिका डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, बन , लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

दीपिका ने वहां मौजूद लोगों के साथ जमकर पोज दिए। वहीं रणवीर की बात करें तो वह संगीत सेरेमनी में छा गए।

Bollywood Tadka

वह गली बॉय के रैप साॅन्ग अपना टाइम आएगा को गाते दिखे। दीपिका रणवीर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी के किरदार को निभाएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा  दीपिका मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हो रही है। वहीं दीपिका महाभारत पर आधारित एक नई फिल्म में द्रौपदी के किरदार में दिखेंगी। 

 


 

: Smita Sharma

deepika padukoneranveer singhattendfriendurvashi keswanibangaloreweddingsangeet ceromonyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...