main page

9Pm9Minute: लता मंगेश्कर से लेकर विरुष्का ने किया पीएम मोदी की मुहिम का सपोर्ट, दीया जलाकर दिया एकता का संदेश

06 April, 2020 12:21:21 PM

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का आतंक देखने को मिल रहा है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने इस संकट की घड़ी में एक साथ रहने की बात करते हुए एक नई रोशनी उजागर करने की बात कही। पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9बजे 9 मिनट के लिए लोगों सेे दीया,टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम मोदी की इस अपील को बॉलीवुड स्टार्स का भी साथ मिला है।

मुंबई: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का आतंक देखने को मिल रहा है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने इस संकट की घड़ी में एक साथ रहने की बात करते हुए एक नई रोशनी उजागर करने की बात कही। पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9बजे 9 मिनट के लिए लोगों सेे दीया,टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम मोदी की इस अपील को बॉलीवुड स्टार्स का भी साथ मिला है।

 

लता मंगेश्कर 

भारत  रत्न लता मंगेश्कर ने भी दीये जलाने की अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और देशवासियों से पीएम मोदी के आव्हान में शामिल होने को कहा। मंगेश्कर ने भी दीये जलाने की अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और देशवासियों से पीएम मोदी के आव्हान में शामिल होने को कहा।

 

आलिया भट्ट

 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी मोमबत्ती जलाकर इस मुहिम में हिस्सा लिया।आलिया  ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा-'जब मैं छोटी थी, मैं मेरे पिताजी के माथे पर स्कूल जाने से पहले किस करती थीं और हर किस के बाद वह कहते थे, 'आह.. लाइट आ गयी' मैं शायद पूरी तरह से समझ नहीं पाई कि इसका मतलब क्या था.. लेकिन उनकी प्रतिक्रिया के कारण मैं समझ गई कि प्रकाश को हमारे जीवन को रोशन करने की तुलना में अधिक गहराई से से देखने की आवश्यकता है। प्रकाश का आशा, सौंदर्य, शक्ति.. इतना ही अर्थ है। यह आज यह एकता का हैl कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां हैं और हम क्या कर रहे हैंl हमें हमेशा कोशिश करनी चाहिए और हमारे भीतर प्रकाश को जीवित रखना चाहिएl 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Together we stand and together we will come out of this dark phase. Till then stay strong, stay safe ✨ #9Baje9Minute

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Apr 5, 2020 at 8:53am PDT

अक्षय कुमार

 

'9 बजे 9 मिनट' की इस मुहिम में अक्षय कुमार ने भी श‍िरकत की। उन्‍होंने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन दिया है, 'या हम एकसाथ खड़े हैं और हम एकसाथ इस अंधेरे दौर से बाहर आएंगे। तब तक मजबूत रहें, सुरक्षित रहें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🪔 #9pm9minutes

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Apr 5, 2020 at 9:15am PDT

 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

9 बजे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपने घर की बालकनी में पहुंच गए। दोनों में हाथों में हाथ डालकर एकसाथ दीया जलाया और कोरोना के ख‍िलाफ एकजुटता और शांति का संदेश दिया। रणवीर सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर तस्वीर शेयर की । तस्वीर  के साथ कैप्‍शन में हैशटैग #9pm9minutes लिखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A prayer in unity does make a difference. Pray for every being and stand together 🙏 ・・・ #Repost @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Apr 5, 2020 at 9:16am PDT

विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी अपने घर की चौखट पर दीया जलाया। दोनों की साथ में दीया जलाते हुए तस्वीर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की है। इसके साथ में अनुष्का ने एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है।

Bollywood Tadka

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी सोशल मीडिया पर राजनीतिक रूप से काफी सक्रिय हैं।वह तमाम मुद्दों पर अपनी खुलकर राय रखते हैं। वह भी पीएम मोदी के इस फैसले के साथ खड़े नजर आए।रजनीकांत की अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Candle light, evening with my girl...#stayathome #proudofyouall #lightforindia

A post shared by Arjun (@rampal72) on Apr 5, 2020 at 8:36am PDT

अर्जुन-गैब्रिएला

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपने परिवार के साथ इन दिनों करजत में हैं। लॉकडाउन के बाद अर्जुन वहीं फंस गए थे। जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार को भी वहीं बुला लिया। अर्जुन ने भी अपनी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला के साथ करजत में दीया जलाया। अर्जुन ने अपनी और गैब्रिएला की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana with her family spread the light #lightforindia #9minutesforindia #9bje9minute #9pm9minutes #kanganaranaut

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Apr 5, 2020 at 12:41pm PDT

कंगना रनौत

 

जाह्नवी कपूर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kartik Aaryan #lightforindia #9minutesforindia #9bje9minute #9pm9minutes #kartikaaryan

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Apr 5, 2020 at 12:39pm PDT

कार्तिक आर्यन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Varun Sharma with mom #LightForIndia #9minutesforindia #IndiaFightsCorona #9pm9minutes

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Apr 5, 2020 at 11:36am PDT

वरुण शर्मा

 

अनन्या पांडे


deepika Padukoneranveer singhvirat kohlianushka sharmaLata Mangeshkarbollywood starssupportpm modidiya jalao appealBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...