main page

पति संग सासू मां का बर्थडे मनाने रेस्टोरेंट पहुंची दीपिका पादुकोण, मीडिया के सामने रणवीर संग दिए रोमांटिक पोज

Updated 22 August, 2021 04:35:12 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर जब भी कहीं भी स्पॉट किया जाता है, दोनों एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं। हाल ही में कपल को उनके परिवार के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस को कमाल का लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, दीपिका पादुकोण अपनी सासू मां के बर्थडे लंच के लिए फैमिली के साथ रेस्टोरेंट पहुंची हैं, जहां कपल मीडिया के सामने रोमांटिक पोज दे रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर जब भी कहीं भी स्पॉट किया जाता है, दोनों एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हैं। हाल ही में कपल को उनके परिवार के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस को कमाल का लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, दीपिका पादुकोण अपनी सासू मां के बर्थडे लंच के लिए फैमिली के साथ रेस्टोरेंट पहुंची हैं, जहां कपल मीडिया के सामने रोमांटिक पोज दे रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका रेड टॉप और ब्लैक डेनिम में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं रणवीर सिंह डेनिम जैकेट और ब्लू रिप्ड जींस के साथ हैट लगाए हुए काफी स्मार्ट लग रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ़्रंट पर दीपिका और रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका फिल्म ‘फाइटर’, ‘सैंकी’ और ‘पठान’  और रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, सूर्यवंशी ,जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Deepika Padukonereachedrestaurantcelebratemother-in-lawbirthdayhusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...