main page

जब 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह ने वाणी कपूर को की थीं 23 kisses, तो ऐसा आया था दीपिका का रिएक्शन

Updated 02 June, 2020 07:09:06 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। सोशल मीडिया कपल अक्सर अपनी फोटोज या पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कपल में हमेशा हर जगह बेपनाह प्यार देखने को मिलता है, लेकिन आपको पता है कि फिल्म ''बेफिक्रे'' में जब रणवीर ने वाणी को 23 Kiss की थीं, तो दीपिका का रिएक्शन क्या था।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। सोशल मीडिया कपल अक्सर अपनी फोटोज या पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कपल में हमेशा हर जगह बेपनाह प्यार देखने को मिलता है, लेकिन आपको पता है कि फिल्म 'बेफिक्रे' में जब रणवीर ने वाणी को 23 Kiss की थीं, तो दीपिका का रिएक्शन क्या था। चलिए बताते हैं आपको..

Bollywood Tadka
बता दें रणवीर और वाणी की फिल्म 'बेफिक्रे' में सबसे ज्यादा किसिंग सीन थे, जो काफी फेमस हुए थे। इस पर जब दीपिका से सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि आजकल फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड यही है तो एक्टर को यह सब करना ही होगा।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि उन्हें रणवीर के किसिंग सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह भी अपनी फिल्मों में किसिंग सीन कई बार दे चुकी हैं।

Bollywood Tadka

बात करें कपल की तो रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें देश काफी सुर्खियों में रही है। काम के मोर्चे पर दीपिका और रणवीर की अपकमिंग फिल्म '83' है। फिल्म लॉकडाउन के चलते अब तक रिलीज नहीं हो पाई।

Edited By: suman prajapati

DeepikareactionRanveer SinghkissesVaani KapoorbefikreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...