main page

अपनी दमदार एक्टिंग से दिलों पर राज करती हैं दीपिका, वहीं पापा प्रकाश थे बैडमिंटन प्लेयर

Updated 09 July, 2018 06:34:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 32 साल की हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। साल 2006 में उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की. बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ ''ओम शांति ओम'' थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 32 साल की हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

साल 2006 में उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की. बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' थीं।

Bollywood Tadka

वही उनके परिवार के बारे में बात करें तो दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं। दीपिका की एक बहन भी है जिसका नाम है अनिशा, जो उनसे से पांच साल छोटी हैं। 

Bollywood Tadka

दीपिका ने कई हिट फिल्में की जैसे ओम शांति ओम, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, कॉकटेल, रेस, रामलीला और बाजीराव मस्तानी में दमदार एक्टिंग से एक अलग मुकाम हासिल किया। वहीं 'ओम शांति ओम' के लिए उन्हें को IIFA अवॉर्ड (बेस्ट डेब्यूटेंट अवॉर्ड) से सम्मानित किया गया। 

:

deepika padukoneprakash padukonebadminton player

loading...