main page

'मुंह दिखाई' में दीपिका ने नई नवेली भाभी को दिया खास गिफ्ट, बोलीं 'सबसे पहले मैं ही..'

Updated 11 December, 2020 03:29:39 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस खुद से जुड़ा कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही दीपिका ने बताया था कि वो अपने भाई की शादी में दिल्ली जा रही हैं और अब उन्होंने भाभी की ''मुंह दिखाई रस्म का वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस खुद से जुड़ा कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही दीपिका ने बताया था कि वो अपने भाई की शादी में दिल्ली जा रही हैं और अब उन्होंने भाभी की 'मुंह दिखाई रस्म का वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी भाभी के पास जाती हैं और उनका घुंघट उठाकर उनका चेहरा देखती हैं और भाभी को शुभकामनाएं देती हैं। दीपिका अपनी भाभी को गिफ्ट में रिंग देती हैं। इस दौरान दीपिका बेहद खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका कह रही हैं कि सबसे पहले मैं ही मुंह दिखाई कर रही हूं।

 

जब भाभी गिफ्ट बॉक्स खोलकर कैमरे के तरफ दिखाने लगती हैं इसी पर आसपास मौजूद लोग कहते हैं यह भी फूल फॉर्म में है और फिर सभी हंसने लगते हैं।  ये वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर दीपिका को भाई की शादी के लिए बधाईयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर , दीपिका सिंह टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने स्टार पल्स के शो 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं।  इसके अलावा एक्ट्रेस  शो 'कवच...महाशिवरात्रि'  और वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में भी नजर आ चुकी हैं।  

: suman prajapati

Deepika singhgiftbhabhiMuh dikhaiTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...