FacebookTwitterg+Mail

'दिया और बाती' की 'संध्या' ने भतीजी को लगाई लिपस्टिक, लोग बोले- सदी की बेवकूफ

deepika singh gets troll for applying lipstick to her niece
06 June, 2018 10:46:37 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसकी वजह से वह सोशल साइट पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, दीपिका वीडियो में अपनी भतीजी योशिका को लिप्सटिक लगाती हुई नजर आ रही हैं।

   

 

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है- लड़कियां अपने खाने से ज्यादा लिपस्टिक पसंद करती हैं। दीपिका के कई फैंस तो उनकी वीडियो को काी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ बुरा भला कह रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि वह अपनी भतीजी को लिपस्टिक न लगाएं क्योंकि इनमें हार्मफुल केमिकल होते हैं जो बच्चों के लिए हानिकारक हैं। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- सदी की बेवकूफ।

PunjabKesari

 

लिपस्टिक कभी 10 साल से कम उम्र के बच्चों को नहीं लगाया जाता है क्योंकि यह बच्चों के मामले में बहुत खतरनाक हो सकता है। वह इसे लिक करने के दौरान निगल सकते हैं। इसके रिएक्शन में बच्चों के होंठों पर एलर्जी भी हो सकती है।

 

PunjabKesari

बता दें कि वहीं ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि तमीज से बात करें। सबसे पहले अपने जिंदगी में शांति की तलाश करें। लोग किसी को मात्र 33 सेकंड देखकर उनका जज कैसे कर सकते हैं? आप सिंगल हैं और मैं एक मां हूं और मैं बच्चों की कैसे देखभाल करनी चाहिए, मुझे दूसरों से जानने की आवश्यकता नहीं है।


deepika singh troll applying lipstick niece
loading...